How do you impress a girl?

Ladki patane k kai tarike hain.
Bt ladki patane se pehale kuchh baton ko mind me rakho jiski logo ko galt fehmy hoti hai..
1. Sirf sundar chehare se girl(s) nahi pat sakti.
2. Money is not every thing. (paisa hi sab kuchh ni hota).
3. Jyada style ya action dikhane se ladki nahi pategi..

Now kuchh tips jo ladki ko fasa de u k jaal me.

1. Sab se pehali tip ki apne me full confidnc rakho. Kisi bi ladki se baat karo to full confidnc me.
2. Kuchh attitude bhi rakho, aur ladki ho ya ladka kisi se mat dabo.
3. Zaruri nahi u handsum dikho, bt SMART dikho, uske liiye apni dresing style change karo, apni haire style change (not loffr wali n not chipku styl), apni chalne ki style... Sab rapchik rakho..
4. Sab se must baat.. Apne bolne ki style ko change karo.. Koi bi ladki u k bolne k tarike, baat karne k dhng se 40% imprss hoti hai..

Iska scle hai..
40% - ur speking style.(its true, dnt take it othrwis)
20% - ur face n look.
20% - ur dressing style.
10% - some spcl skill.
10% - money bi mattr karta h thoda..

5. Baat karte waqt ye mat ginao ki u ye jante ho, wo jante ho, wo kar sakte ho, ye kar sakte , etc. Bachchu agr u kuchh jante ho ya kuchh spcl kar sakte ho to kar k dikhao na ki bol k..

6. Apni baato me jyada attitude bi mat rakho, actuly ladkiyan khud to attitude dikhati hain par dekhna nahi pasnd karti.

7. Koi bi ladki zyada gussa nahi pasnd karti so gussa kam karo , cool raho..

8. Ek mast tip.. Kisi bi ladki ko ye nahi pasnd ki koi use sirf ghoorta rahe.. Tum uski nazron me nazr milao bt ek lovely tarike se, aur fir nazr hata lo.. Aur haan sirf face pe hi consntret karo beta, aur chije baad me..hehe

9. Kisi ladki ko comment mat maro, akshr aisa hota h ki school me, colz me, n coaching me.. Ki tum kisi ladki pe faltu k commnt marte ho kamine.. Isse sab pe wrong impressn padta hai, comment maaro to kisi ladke pe ya teacher pe..

10. Roz nahao, deo maaro bt zyada bi nahi, actuly ladkiyon ko saaf safyi zyada pasnd hoti hai bt high perfum bi nahi pasnd.. Tumne to bus tv pe set wet ka add dekha aur daal li puri botel..hehe


No comments:

Post a Comment